99% शुद्धता 20um गोलाकार सिलिका पाउडर सिलिका क्षेत्रों

99% शुद्धता 20um गोलाकार सिलिका पाउडर सिलिका क्षेत्रों
产品说明:
विस्तृत उत्पाद विवरण
शुद्धता: SiO2> 99.5% आकार: D50 = 20um
गोलाकार दर: ≥ 95% प्रकटन: सफेद पाउडर
 

 

 

गोलाकार सिलिका पाउडर

एस एस-D-20

 

विशिष्ट भौतिक डेटा:

परीक्षण की चीज़ें इकाई विशिष्ट मूल्य साधन या विधि
गीली छलनी 150um पर % 0 मानक चलनी
+ 75um पर % 0.0064
कण आकार D50 उम 20.00 CILAS 1090L
विशिष्ट सतह क्षेत्र एम 2 / जी 2.6 नाइट्रोजन सोखने की विधि

 

उत्पादों की सामान्य ग्रेड:

परीक्षण की चीज़ें इकाई विशिष्ट मूल्य साधन या विधि
रासायनिक संरचना सियो  % 99.75 वजनी विधि
फे  ओ  % 0.008 स्पेक्ट्रोफोटोमीटर
पानी निकालना चुनाव आयोग μs / सेमी 2.9 चालकता मीटर
ना + पीपीएम 1.6 आस
Cl - पीपीएम 1.8 ऑटो इलेक्ट्रिक पोटेंशियल टाइट्रेटर
पीएच - 5.2 पी एच मीटर

उपरोक्त विनिर्देश आम उपयोग के लिए हैं, और उपयोगकर्ता के अनुरोध पर समायोजित किए जा सकते हैं।

 

 

गोलाकार सिलिका पाउडर

एसएस-डी श्रृंखला

 

परिचय:

आधुनिक वैज्ञानिक गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली, उन्नत प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के कार्यान्वयन, सटीक पहचान तकनीक आर एंड डी और गोलाकार सिलिका का उत्पादन, जो इलेक्ट्रॉनिक पैकेजिंग सामग्री की आवश्यकता के अनुरूप है, के उपयोग द्वारा SINOENERGY ग्रुप। इस उत्पाद में अच्छी गतिशीलता, इन्सुलेशन है , रासायनिक स्थिरता, आदि epoxy मोल्डिंग यौगिकों के लिए एक प्रकार की भराव सामग्री है, यह उत्पादन की लागत को कम करने के लिए मरने की दर को कम करने, तनाव की एकाग्रता को कम करने, भरण दर में सुधार करने में एक भूमिका निभा सकता है।

 

विशेषता:

SiO 2 > 99%

गोलाकार सिलिका एक प्रकार का सिलिका है जिसमें एक गोलाकार कण होता है।

गोलाकार सिलिका में उच्च शुद्धता, कम विशिष्ट सतह, अच्छी तरलता, कम तापीय तनाव आदि के चरित्र होते हैं।

 

विशिष्ट भौतिक डेटा:

आइटम इकाई विशिष्ट मूल्य
दिखावट / सफेद पाउडर
घनत्व जी / सेमी  2.20
मोक की कठोरता / 6.5
अवाहक अचल / 3.7
रैखिक विस्तार गुणांक 1 / k 0.5 × 10 -6
ऊष्मीय चालकता डब्ल्यू / किमी 1000 ℃ 1.046

 

उत्पाद प्रकार और विशिष्ट डेटा:

परीक्षण की चीज़ें एस एस-D-60 एस एस-D-30 एस एस-D-20 एस एस-D-15 एस एस-D-10 एस एस डी -4 एसएस डी -3 एस एस-डी-05

साधन

या विधि

आकार D50 सुक्ष्ममापी 60 31.92 20.04 14.45 12.5 4.3 2.2 0.3 लेजर विश्लेषक
नमी की मात्रा % 0.05 0.02 0.02 0.03 0.06 0.03 0.09 0.08 वजन

विशिष्ट सतह

क्षेत्र

एम 2 / जी 0.8 0.8 2.6 2 1 2 12 14.2 नाइट्रोजन सोखने की विधि
रासायनिक संरचना सियो  % 99.3 99.72 99.8 99.8 99.5 99.8 99.9 99.9 वजन
फे  ओ  % 0.002 0.004 0.006 0.006 0.008 0.008 0.005 0.008

Spectroph-

otometer

पानी निकालना चुनाव आयोग μs / सेमी 12 0.5 2.9 2.1 2.0 3.5 3.5 13.2 चालकता मीटर
ना + पीपीएम 0.8 0.3 0.8 0.8 0.8 0.75 0.75 0.76 आस
Cl - पीपीएम 0.6 0.45 0.9 0.6 0.6 0.8 0.5 0.88 स्वचालित अनुमापक क्षमता
पीएच - 5.6 5.9 5.2 4.8 4.8 5.0 5.0 5.0 पी एच मीटर

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उपरोक्त विनिर्देश आम उपयोग के लिए हैं, और उपयोगकर्ता के अनुरोध पर समायोजित किए जा सकते हैं।

 

 

अनुप्रयोगों

यह व्यापक रूप से इलेक्ट्रॉनिक पैकेजिंग, चिप पैकेजिंग, फोटोवोल्टिक सेल चिप पैकेजिंग, विशेष इंजीनियरिंग प्लास्टिक उत्पादों, सौंदर्य प्रसाधन, स्याही, पिगमेंट, दैनिक रासायनिक उत्पादों, EMC, उच्च तकनीक इलेक्ट्रॉनिक सामग्री, उच्च ग्रेड पेंट, सामग्री additives, के क्षेत्र में उपयोग किया जाता है। सिलिकॉन रबर, इलेक्ट्रॉनिक सिरेमिक, ऑप्टिकल क्वार्ट्ज ग्लास निर्माण, फाइबर ऑप्टिक्स, दंत सामग्री, सौर फोटोवोल्टिक, इलेक्ट्रॉनिक स्याही, नए चिपकने वाले, सीलेंट, हरे टायर, आदि।

 

इलेक्ट्रॉनिक पैकेजिंग के लिए गोलाकार सिलिका पाउडर

गोलाकार सिलिका पाउडर का उपयोग फिलर्स के लिए किया जाता है जो उत्पादों को बहुत कठोर बना सकता है, प्रतिरोध, मौसम प्रतिरोध, सदमे प्रतिरोध, प्रेस रेज़िस्टेंस, पुल प्रतिरोध, अग्नि प्रतिरोध, अनुकूल चाप प्रतिरोध ढांकता हुआ गुण और विरोधी यूवी को बढ़ा सकता है। राल एपॉक्सी मोल्डिंग यौगिक को भरने के लिए गोलाकार सिलिका पाउडर का उपयोग करना, इसके कई उपयोगी कारक हैं, जैसे कि छोटी तापीय चालकता, कम विस्तार गुणांक। गोलाकार सिलिका पाउडर को माइक्रोइलेक्ट्रॉनिक सब्सट्रेट और भरने के घटकों के रूप में उपयोग किया जाता है, दर 90% तक पहुंच सकती है। इसका उपयोग बड़े पैमाने पर, वीएलआई आदर्श सब्सट्रेट सामग्री और पैकेजिंग सामग्री के रूप में किया जा सकता है।

 

इलेक्ट्रॉनिक स्याही के लिए गोलाकार सिलिका पाउडर

गोलाकार सिलिका पाउडर में अच्छा प्रवाह और चिकनाई होती है। यह निलंबन के बेहतर फैलाव और स्थिरता को प्राप्त कर सकता है। गोलाकार सिलिका पाउडर स्याही और रंजक का उपयोग कर खपत को बचा सकता है, यह एक उच्च शक्ति, अच्छी चमक, ठीक राल अनाज आकार प्राप्त कर सकता है, एक निरंतर और पतली फिल्म, ताकि चित्रों का मुद्रण बहुत स्पष्ट हो, अगर यूवी स्याही में गोलाकार सिलिका पाउडर का उपयोग किया जाता है, तो यह इलाज की गति को तेज कर सकता है, यह स्याही को रंगीन और हल्का बना देगा, मुद्रित छवि को और अधिक सुंदर बना देगा।

 

ऑप्टिकल फाइबर सामग्री के लिए गोलाकार सिलिका पाउडर 
गोलाकार फ्यूज्ड सिलिका पाउडर में एक चिकनी सतह, बड़ी सतह क्षेत्र, कठोरता, रासायनिक स्थिरता, थर्मल विस्तार गुणांक छोटा होता है, स्क्रॉलिंग अच्छा, उत्कृष्ट यांत्रिक गुण और अन्य अद्वितीय गुण होते हैं। इसकी उच्च ढांकता हुआ, उच्च गर्मी प्रतिरोध, उच्च गीला प्रतिरोध, उच्च भराव सामग्री, कम विस्तार, कम तनाव, कम अशुद्धता, कम घर्षण गुणांक, उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण गोलाकार सिलिका पाउडर। यह उत्कृष्ट फाइबर बनाने के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाला कच्चा माल है।

 

सौंदर्य प्रसाधन कच्चे माल के लिए गोलाकार सिलिका पाउडर

गोलाकार सिलिका पाउडर एक नवीन तकनीक और विधि से बनाया गया है। यह एक संकीर्ण कण आकार वितरण और बड़े सतह क्षेत्र प्राप्त कर सकता है। गोलाकार सिलिका में अद्वितीय गुण हैं:

गोलाकार सिलिका पाउडर में छोटे औसत आकार होते हैं जो यह बताते हैं कि इसमें अच्छी चिकनाई है; 
गोलाकार सिलिका पाउडर में एक संकीर्ण कण आकार का वितरण होता है जिसने इसकी अच्छी तरलता और बनावट का फैसला किया है; 
गोलाकार सिलिका पाउडर में बड़े विशिष्ट सतह क्षेत्र होते हैं जो सौंदर्य प्रसाधनों के फार्मूले को अधिक आर्थिक निर्धारित करता है। इस विशेषता ने गोलाकार सिलिका पाउडर का अपना एक शानदार अवशोषण कार्य किया है जो मसाले, पोषक तत्वों और सुरक्षा रसायनों के लिए उपयोग कर सकता है।

इस बीच, गोलाकार सिलिका पाउडर का उपयोग लिपस्टिक, दबाए गए पाउडर, और नींव के लिए भी किया जाता है क्योंकि गोलाकार सिलिका में सौम्य विरूपता और आंतरायिकता होती है जो हमारी त्वचा के लिए अच्छा है। क्या अधिक है, महान हाइड्रोफोबिसिटी लंबे समय तक चलने वाले मेकअप को मजबूत कर सकती है।

 

विशेष सिरेमिक के लिए गोलाकार सिलिका पाउडर

उच्च शुद्धता गोलाकार सिलिका पाउडर रासायनिक स्थिरता, एसिड प्रतिरोध, अच्छी तरह से विकसित porosity, बड़ी सतह गतिविधि, कम तेल अवशोषण दर, उच्च तापमान प्रतिरोध, मजबूत उमड़ना और अच्छा विद्युत इन्सुलेशन संपत्ति, अच्छा विरोधी पराबैंगनी संपत्ति के फायदे के साथ एक महत्वपूर्ण कार्यात्मक सामग्री है गोलाकार सिलिका पाउडर की इन विशेषताओं के लिए, यह पारंपरिक सामग्रियों में सुधार कर सकता है और नई सामग्री उत्पन्न कर सकता है। जैसे, उच्च शक्ति, सुपर-हार्ड, उच्च क्रूरता, सुपरप्लास्टिक सामग्री और इन्सुलेशन सामग्री, इलेक्ट्रोड सामग्री और सुपरकंडक्टिंग सामग्री, विशेष कम-तापमान sintering दुर्दम्य गर्मी हस्तांतरण सामग्री और उच्च तकनीक नई सामग्री।

 

ऑप्टिकल फाइबर केबल के लिए गोलाकार सिलिका पाउडर भरने वाली जेल मोटा होना

पानी और नमी की घुसपैठ के कारण, यह फाइबर ऑप्टिक केबल के संचरण प्रदर्शन के बिगड़ने के परिणामस्वरूप होगा, या यहां तक ​​कि उपयोग नहीं कर सकता है। ऑप्टिकल फाइबर केबल मरहम के अंतराल को भरने के अलावा, फाइबर क्षति से बने ऑप्टिकल फाइबर के बीच नमी और घर्षण की घुसपैठ को रोकने के लिए, लेकिन मरहम के साथ लेपित ऑप्टिकल फाइबर की भी आवश्यकता होती है। हमारी कंपनी की उच्च शुद्धता गोलाकार सिलिका पाउडर आयातित कच्चे माल की जगह ले सकती है। यह न केवल कम लागत है, बल्कि प्रदर्शन सूचकांक भी इसी तरह के उत्पादों के आयात के स्तर तक पहुंच गया है।

 

परिशुद्धता पीस पाउडर के लिए गोलाकार सिलिका पाउडर

उच्च शुद्धता गोलाकार सिलिका पाउडर का उपयोग व्यापक रूप से ऑप्टिकल उपकरणों और ऑप्टोइलेक्ट्रोनिक उद्योग में किया जाता है, विशेष रूप से पीसने के लिए, विशेष रूप से पीसने के लिए, सेमीकंडक्टर सिंगल क्रिस्टल सिलिकॉन चिप, ग्लास स्क्रीन CRT ग्लास, ऑप्टिकल ग्लास, लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले (LCD, LED) ग्लास ग्लास, पीजोइलेक्ट्रिक क्वार्ट्ज क्रिस्टल, यौगिक अर्धचालक सामग्री (गैलियम आर्सेनाइड, इंडियम फास्फाइड), अर्धचालक उद्योग जैसी चुंबकीय सामग्री।

 

पेंट के लिए उच्च शुद्धता गोलाकार सिलिका पाउडर

उच्च शुद्धता वाले गोलाकार सिलिका पाउडर में विशेष ऑप्टिकल गुण होते हैं, इसमें एक मजबूत यूवी अवशोषण, अवरक्त प्रतिबिंब विशेषताएं होती हैं। इन्सुलेशन कोटिंग में वृद्धि करते हुए पराबैंगनी उम्र बढ़ने और थर्मल उम्र बढ़ने के उद्देश्यों का विरोध करने के लिए, इसे पेंट कोटिंग में जोड़ें एक परिरक्षण प्रभाव पैदा कर सकता है।

उच्च शुद्धता वाले गोलाकार सिलिका पाउडर में एक बड़ा सतह क्षेत्र होता है, जो महान गतिविधि को दर्शाता है, एक नेटवर्क संरचना बना सकता है जब पेंट सूख जाता है। ताकत और फिनिश पेंट को बढ़ाते हुए, लेकिन लंबे समय तक पेंट के रंग को बनाए रखने के लिए, निलंबन के रंग में भी सुधार करें। इमारत के लेटेक्स पेंट में गोलाकार सिलिका पाउडर जोड़ें, यह कोटिंग के प्रभाव में सुधार कर सकता है, पेंट स्तरीकरण नहीं है। थिक्सोट्रॉपी, एंटी-सैग, अच्छे निर्माण प्रदर्शन के साथ, विशेष रूप से एंटी-संदूषण प्रदर्शन में बहुत सुधार हुआ, जिसमें उत्कृष्ट स्व-सफाई की क्षमता और आसंजन है।


发布时间: